टीडी वाटरहाउस







+

टीडी वाटरहाउस 1 कुल समीक्षा की 1-1 प्रदर्शित क्या मैं टीडी वाटरहाउस के बारे में तरह अपेक्षाकृत कम ब्रिटेन दर (8.95 £ वर्तमान में करने के लिए नीचे £ 12.50) में, लगभग हर दूसरे एक्सचेंज के रूप में के रूप में अच्छी तरह से संयुक्त राज्य अमेरिका और ब्रिटेन के साथ ऑनलाइन व्यापार करने के लिए अपनी सुविधा है; यह अमेरिका में प्रसाद के साथ तुलना में एक गरीब गुच्छा का सबसे अच्छा होने के लिए मुझे लगता है। 18 वर्षों में मैं बार्कलेज, Comdirect, Selftrade, और टीडी की कोशिश की है। यह आप की तुलना में अधिक के साथ व्यापार करने के लिए 'मार्जिन' देता है, लेकिन व्यक्तिगत रूप से मैं यह वास्तव में कष्टप्रद लगता है। इसकी एक टी + 3 या उससे अधिक समय सिस्टम काम कर रहा है, और मैं (Selftrade के विपरीत) व्यापार करने के लिए राशि के साथ हूं, जहां मैं काफी कभी पता नहीं। निष्पादन अपेक्षाकृत धीमी है; यह ज्यादातर (कीमतों दिन के कारोबार में केवल कुछ सेकंड के लिए आयोजित की गई जब हमेशा तत्काल लग रहा था जो Selftrade के विपरीत) एक वास्तविक डेस्क दलाल के माध्यम से जाने लगता है। मैं टीडी लंबी अवधि के निवेश के लिए बेहतर है कहेंगे; लेकिन वेबसाइट अक्सर गलत जानकारी दिखा रहा है, बहुत विचित्र है। उन्होंने मुझे ProTrader लेवल 2 के 'एक नि: शुल्क परीक्षण' दिया और फिर कहा जा रहा है के बावजूद दो बार इसके लिए मुझे का आरोप लगाया। ProTrader जानकारी के लिए ठीक है, लेकिन केवल एक ही मौजूदा व्यापार को संभाल कर सकते हैं!