विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति # 18 ( आधी रात के बाद gbpusd के साथ 20 पिप्स )







+

विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति # 18 (आधी रात के बाद GBPUSD के साथ 20 पिप्स) 11:01 - 8 मई 2009 पर उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत किया। रिच द्वारा प्रस्तुत मैं सिर्फ GBPUSD पर आधी रात जीएमटी के बाद पहले 15 मिनट पट्टी के करीब पर आधारित है, जो एक रणनीति व्यापार शुरू कर दिया है। 1.) GBPUSD पर आधी रात जीएमटी के बाद पहले 15 मिनट बार के बंद भाव लो 2.) एक खरीद आदेश बंद नीचे करीब है और एक बेचने आदेश 50 अंक ऊपर 50 अंक की जगह 3.) दोनों आदेश एक 20 बिंदु बंद नुकसान और लाभ लेने के लिए एक 20 बिंदु सीमा के आदेश के साथ रखा जाना चाहिए एक व्यापार शुरू हो रहा है एक बार 4.), दूसरे को रद्द। यह ज्यादा बात नहीं करता है, जो अप्रैल 08 के बाद से प्रति माह 74 अंक औसत है, लेकिन आप बड़े व्यापार आकार जगह के लिए खर्च कर सकते हैं छोटी रोकने दूरी दिया गया है। मैं £ 10k पूंजी के साथ व्यापार और रंज प्रति £ 12.50 या व्यापार के प्रति 2.5% दे रहा हूँ। लगभग एक 10% मासिक वापसी है कि पिछले साल के परिणामों के आधार पर। मैं 20, 30 और 40 बिंदु लक्ष्य के साथ यह परीक्षण किया है, 20 बिंदु लक्ष्य, 13 महीनों में 960 अंक जीता 30 बिंदु लक्ष्य 780 जीता और 40 बिंदु लक्ष्य मैं एक सुरक्षित विकल्प के रूप में 20 के साथ रहना पसंद करते हैं 960 जीता। मैं इसे एक महीने में पिछले साल खोने लेकिन आप इसे लंबे समय में एक विजेता है दृढ़ रहें उपलब्ध कराने के लिए किया है कि मानता। यहां पिछले साल के लिए परिणाम स्प्रेडशीट है: