शेयर ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर विकास







+

मैं प्रौद्योगिकियों के एक नंबर पर काम किया है और विभिन्न तकनीकों के बारे में एक निष्पक्ष विचार किया है। वर्तमान में मैं अपने खुद के व्यापार मंच बनाने के लिए एक कदम आगे जाना चाहते हैं बिना किसी देरी के लिए और भविष्य में जीना डेटा पर आधारित ट्रेडिंग रणनीति बनाने के लिए एक सॉफ्टवेयर पर काम कर रहा हूँ। किसी को एक ही के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए जो प्रौद्योगिकी की सिफारिश करने के लिए के रूप में मुझे एक विचार दे सकता है मैं सोच रहा था। 1. मैं जावा पसंद है, लेकिन मैं इसके बारे में कुछ संदेह है। जावा के लिए स्वतंत्र है, लेकिन स्पष्ट स्मृति प्रबंधन की अनुमति नहीं है। इसके अलावा, जावा (एक वेब आधारित प्रणाली की तुलना में) एक डेस्कटॉप सॉफ्टवेयर के लिए उपवास के रूप में नहीं हो सकता है। कृपया मुझे सुधारें अगर मैं गलत हूं। स्पीड और प्रयोज्य यहां सबसे महत्वपूर्ण हैं। कोड के टुकड़े के रूप में इंटरनेट पर उपलब्ध अच्छा जावा का समर्थन। 2. वीबी:। में कार्यक्रम के लिए आसान यह मुक्त नहीं है। इसके अलावा, यह या तो स्वतंत्र मंच नहीं है। समर्थन जावा के रूप में अच्छा नहीं हो सकता है 3. कुलपति ++: स्मृति प्रबंधन विशेषताएं है। मुश्किल में कार्यक्रम के लिए। मुक्त नहीं। नहीं स्वतंत्र मंच। समर्थन जावा के रूप में अच्छा नहीं हो सकता है यहाँ सर्वश्रेष्ठ प्रौद्योगिकी क्या हो सकता है मुझे सलाह दें। प्रदर्शन सर्वोच्च प्राथमिकता है। प्रदर्शन आवश्यकता कुलपति ++ का उपयोग कर की मांग इसलिए, अगर मैं आगे उस के साथ जाना होगा।