विकल्प ट्रेडिंग डायरी







+

विकल्प ट्रेडिंग डायरी QQQ कम कार्यक्षेत्र कॉल स्प्रेड (भालू कॉल) 11/7/12 15 नवंबर, 2012 पर jayscottk द्वारा व्यापार में प्रवेश: 07/11 पर दिन राष्ट्रपति चुनाव के बाद, QQQ कम एक बड़ा अंतर था प्लस खोलने के बाद एक विशाल बेचने के लिए रवाना। $ 64.80 पर पिछले स्विंग कम से नीचे अच्छी तरह से चल रहा है। मेरी सोच बाजार पहले से ही एक शांत प्रवृत्ति में था। इसके अलावा चुनाव में हम एक selloff देखना चाहिए, कम अनुकूल व्यापार उम्मीदवार सामने आए। 07/11 पर दर्ज किया शॉर्ट कार्यक्षेत्र कॉल फैलाओ: शेयर की कीमत: $ 64.35 ख़रीदना: .54 नवंबर 65 कॉल बेचना: नवम्बर 64 कॉल 1.04 के लिए कुल क्रेडिट। 50 आयोगों: $ 3 मैक्स में कमी: $ 65 से ऊपर 50 $ अधिकतम लाभ: $ 64 के नीचे 50 $ जोखिम / इनाम: 1: 1 समय सीमा समाप्त करने के लिए दिन: 9 डेल्टा -18.76 गामा 0.4 थीटा 0.31 वेगा -.13 बाहर निकलने की स्थिति: 08/11 07/11 पर, मैं व्यापार करने में मिला दिन, बाजार स्थिर हो गया। मैं उम्मीद के रूप में इसके अलावा निम्नलिखित सुबह Qs कम कदम नहीं था। इसलिए मुझे लगता है कि यह होगा के रूप में बाजार में कम के रूप चला गया था, यह सोचकर कि बाहर निकलने का फैसला किया। और यह प्रगति में चुनाव से पचता है। बेचना: नवम्बर .45 के लिए $ 65 ख़रीदना: नवम्बर 0.97 के लिए $ 64 समय सीमा समाप्त करने के लिए दिन: 8 कुल डेबिट। 52 आयोगों: $ 3 कुल हानि = 8 $ व्यापार पर विचार मैं एक क्रेडिट प्रसार करने की कोशिश करना चाहता था, इसलिए मैं इस स्थिति से बाहर निकलने के लिए नहीं होने से $ 3, आयोग को बचाने के लिए, और सिर्फ विकल्प बेकार समय सीमा समाप्त हो सकता है। एक 1: 1 जोखिम / इनाम, और एक $ 50 संभावित लाभ, मैं यह एक अच्छी स्थिति थी। यदि आप ऊपर के चार्ट पर देख सकते हैं, मैं व्यापार से बाहर हो गया दिन के बाद, क्यु plummitted और विकल्प समाप्ति के दिन तक कम करने के लिए कदम जारी रखा गुस्सा। एक बार फिर से अपने विश्लेषण बहुत अच्छा था, लेकिन स्थिति प्रबंधन भयानक था। मैं पैसे मुझे के एक पकड़ पाने खोने के डर से करते हैं। यह मुझे गलत साबित कर दिया जब तक मैं व्यापार के साथ अटक गया है चाहिए। शेयर $ 64.60 पर पिछले स्विंग कम से ऊपर ले जाया गया, जब तक मैं इंतजार करना चाहिए था। मैंने सीखा है एक बात है, आप विश्लेषण में महान हो, लेकिन एक व्यापारी के रूप में बदबू आ रही है सकते हैं। सही है कि मैं एक अच्छा विश्लेषक हूँ लगता है, लेकिन मैं एक shitty भयभीत व्यापारी हूँ। जब मैं बाहर गया मैं आप भी एक एफ! # $% ^ पनीर बर्गर $ 2 खरीद नहीं कर सकते हैं, नीचे दो एफ! # $% ^ डॉलर था। होली है! # मैं खुद पर नाराज कर रहा हूँ।